दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Chirag and Kangana Ranaut: चिराग ने कंगना को फोन किया और फिर गले मिले.. एक-दूसरे का हालचाल पूछा, दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है..

Chirag and Kangana Ranaut: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने संसद परिसर में हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद..

नई दिल्ली,Chirag and Kangana Ranaut: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने संसद परिसर में हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की. मंडी से सांसद बनकर राजनीति में कदम रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत संसद परिसर में चिराग पासवान से मुलाकात के दौरान बातचीत करती नजर आईं.

(Chirag and Kangana Ranaut) संसद परिसर में चिराग पासवान ने कंगना रनौत को गले लगाया

दरअसल हुआ यूं कि चिराग मीडिया से बात कर रहे थे, इसी बीच पासवान जी की नजर कंगना पर पड़ी, उन्होंने उन्हें बुलाया और फिर दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया और गले मिलते भी दिखे.इसके बाद दोनों एक दूसरे से खूब बातें करते हैं, सोशल मीडिया पर कंगना और चिराग की खूब चर्चा हो रही है. इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान थप्पड़ कांड को लेकर कंगना के समर्थन में बोलते हैं और कहते हैं कि कंगना एक मजबूत महिला हैं. कंगना के समर्थन में बोलने वालों का कहना है कि कंगना एक मजबूत महिला हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button